Ajab-Gajab : कॉफी के शौकीनों में तेजी से बढ़ रहा “से’क्स कॉफी” का क्रेज, ये हैं इसके जबरदस्त फायदे

Ajab-Gajab : आप तो अच्छे से जानते होंगे की कॉफी पीना किसको पसंद नहीं होता होगा, चाहे गर्मी हो या सर्दी कॉफी का एक प्याला हमे दिन भर तरोताजा रखता है। अगर आप कॉफी पिने के इतने ही शौकीन है तो हम आपके लिए कॉफी का एक नया फ्लेवर लेकर आये है जो दुनियाभर में कॉफी के दीवानो के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

चलिए हम आपको इस कॉफी की खास बाते बताते है, सेक्स कॉफी अमेरिका में काफी हिट हो रही है। इस कॉफी को आखिर से’क्स कॉफी क्यों कहा जाता है? दरअसल इस कॉफी में ऐसे तत्वो का मिश्रण है, जो आपकी कामोत्तेजना को बढ़ाने में सहायक होते हैं। इस कोफ़ी में कोका, दालचीनी और माका का मिश्रण है।

Read more:Ajab Gajab : अमर होने की जिद पाले बैठा ये अरबपत‍ि, फूंक-फूंक कर करता है सभी काम, कमरे में रखता है ये 3 चीजें

इन तत्वों को कामोत्तेजना बढ़ाने वाले पदार्थ माने जाते है, माका के बारे में कहा जाता है कि यह टेस्टोटेरोन के स्तर को बढ़ा देता है। ये आपकी सेक्स करने का समय बढ़ा देता है परंपरागत रूप से, मका पाउडर का सेवन शुक्राणु और अंडों की गुणवत्ता बढ़ाकर प्रजनन क्षमता में सुधार के लिए किया जाता था।

Read More:Ajab-Gajab: सिर्फ एक घंटे की प्रेग्नेंसी और बच्चे को दिया जन्म ,जानकर नहीं होगा यकीन

इसे साबित करने के लिए बहुत से शोध चल रहे है, अध्यन के अनुसार कॉफी कामेच्छा बढ़ाने में काफी मददगार है एक अध्ययन के अनुसार जो पुरुष दिन में दो से तीन कप कॉफी पीते हैं उनमें इरेक्टाइल डिसफंक्शन होने की संभावना कम होती है। आप भी अगर इस कॉफी का सेवन करना चाहते है तो आसानी से आप इसे घर में बना सकते है। इसके लिए आपको एक चम्मच कच्चा कोको पाउडर, दो टेबल स्पून कोकोनॉट मिल्क, आधा टी स्पून दालचीनी, एक टेबल स्पून शहद लड़ और अच्छी तरह मिक्स करके गर्म कर इसका आनंद ले।

Related Articles

Back to top button