Ajab-Gajab : घर की छप्पर तोड़कर छत में घंसी स्कूटी,वीडियो देख उड़े लोगों के होश

Ajab-Gajab
Ajab-Gajab

Ajab-Gajab :  इंटरनेट पर दुनिया में कई अजीबोगरीब घटनाओं से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं। इन वीडियो में से कुछ ऐसे होते हैं जिन्हे देखने के बाद हम ठहाके लगाने से थकते नहीं रुकते हैं। हालांकि, किसी भी शख्स का एक्सीडेंट होना काफी दर्दनाक चीज होती है। मगर, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट के वीडियो को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही हैं। वहीं, यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More:Ajab-Gajab: बलि के बकरे ने ली शख्स की जान, सच्चाई जान उड़ जायेंगे होश

लोगों को सड़क पर तेज गति से वाहन चलाने के लिए पुलिस कई तरह से सूचित करती है। पुलिस प्रशासन नियम के उल्लंघन के लिए भारी जुर्माना भी वसूलती है। लेकिन, इन सबके बावजूद भी यदि आपके घर की छत पर एक्सीडेंट हो जाए तो आप क्या करेंगे। दरअसल, सोशल मीडिया पर आए दिन लड़कियों के स्कूटी चलाने के वीडियो वायरल होने से उन पर काफी मिम्स बनते हैं। इन वीडियोज में लड़कियों की ओर से एक्सीडेंट करने की वजर से लोग इन्हें पापा की परी कहकर बुलाता हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो को जब आप देखेंगे, तो अपनी हंसी को काबू नहीं कर पाएंगे।

Read More:Ajab-Gajab : जुगाड़ू बाइक एटीएम,कार्ड डालते ही उगलने लगता है पैसे

छप्पर फाड़कर धंसी स्कूटी

इस वीडियो में आप देखेंगे की एक स्कूटी पर सवार दो लड़कियां किसी घर की छप्पर को तोड़कर उसकी छत में घंस गई है। दोनों लड़कियों को छत से निकालने के लिए दो लड़के मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे दोनों लड़कियों का एक्सीडेंट होने के बाद वह इस छत में जा घूसी हैं। इस छप्पर में ये लड़कियां इतनी बुरी तरह से फंस गई हैं कि वे वहां से सही से निकल भी नहीं पा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का उन्हें सही तरह से निकालने की कोशिश कर रहा है। वहीं, कुछ लोग छप्पर में लड़कियों को स्कूटी के साथ देख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button