Ajab-Gajab : जुगाड़ू बाइक एटीएम,कार्ड डालते ही उगलने लगता है पैसे

Ajab-Gajab
Ajab-Gajab

Ajab-Gajab : बड़े-बड़े शहरों में हर नुक्कड़-चौराहे पर आपको किसी न किसी बैंक का एटीएम मिल जाएगा. लेकिन गांव में रहने वाले लोगों को ये सुविधा नहीं मिल पाती है. उन्हें पैसे निकालने के लिए या तो पास के बैंक में जाना होता है या दूर शहर में एटीएम तक. इतना ही नहीं, कई बार तो लोगों को एटीएम से पैसे निकालने में भी दिक्कत आती है. ऐसे में एक लड़के के द्वारा बाइक में बनाए गए जुगाड़ के एटीएम का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी.

Ajab-Gajab : वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के ने बाइक के पीछे वाली लाइट के पास एक मशीन फिट किया है. इस मशीन में एटीएम कार्ड को साइड से फंसाने की जगह है. कार्ड को डालते ही उसके ठीक ऊपर पासवर्ड डालने का ऑप्शन है. इसके बाद ठीक पीछे कीबोर्ड पर जितना पैसा निकालना है, उसे डालना है. ऐसा करने के बाद एक डब्बा खुलता है और उससे पैसे बाहर आ जाता है. इस एटीएम का डिजाइन बच्चों के पिगी बैंक जैसा है.

Read More:Ajab-Gajab : ऐसा शख्स जो 50 सालों से सिर्फ कोका कोला पीकर जिंदा है,नहीं पी पानी की 1 बूंद

Ajab-Gajab : लेकिन ध्यान से देखने पर पता चलता है कि ये वास्तव में कोई एटीएम नहीं है, बल्कि जुगाड़ है. हालांकि, लड़के ने पासवर्ड डालने से लेकर अमाउंट डालने तक की व्यवस्था कर रखी है. इसे देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मनोरंजन के उदेश्य से इस वीडियो को बनाया गया है. हालांकि, इस जुगाड़ु एटीएम को बनाने का उदेश्य जो भी हो, लेकिन है बहुत ही मजेदार, जिसकी वजह से इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Read More:Ajab-Gajab : जमीन के अंदर एक के ऊपर एक लेटे दिखे दर्जनों जीव,खुदाई कर रहे लोगों के उड़े होश

Ajab-Gajab : इंस्टाग्राम पर इसे संजय (@sirswal.sanjay) नाम के शख्स ने पोस्ट किया है. वीडियो में भी वो खुद ही नजर आ रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है, वहीं 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. कमेंट्स भी हजार से ज्यादा आए हैं. एक शख्स ने अपने कमेंट में लिखा है कि वाह, क्या कारीगरी है. वहीं, दूसरे शख्स ने लिखा है कि इस गाड़ी को गायब करवाओगे. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि लगता है एटीएम बंद करवा के ही मानेगा. आप भी देखें ये वीडियो…

Related Articles

Back to top button