Ajab Gajab : 10 साल बाद पति निकला चचेरा भाई, डीएनए टेस्ट से हुआ ये खुलासा…

Ajab Gajab : अमेरिका के कोलोरेडो शहर से अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। यहां 10 साल से पति-पत्नी के रूप में रह रहे तीन बच्चों के माता-पिता को लेकर बड़ी बात सामने आयी है। मामले की जानकारी लगने के बाद पति-पत्नी पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में चले गये हैं।

Ajab Gajab दरअसल, पूरा मामला अमेरिका के कोलोरेडो शहर का बताया जा रहा है। जहां 10 साल से शादीसुदा जीवन जी रहे सेलिना और जोसेफ को लेकर इंटरनेट में जानकारी आ रही है। ये तो पिछले 10 सालों से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों के तीन बच्चे भी हैं। ये खुशहाल जीवन जी रहे हैं। इन दोनों के बीच हुये हादसे ने इन्हें चौंका कर रख दिया है।

Read More : TOP TRENDING : 36 घंटे सेक्स के बाद भी संतुष्ट नहीं हुई महिला, पति ने बुलाई पुलिस, बचाई जान…

सेलिना ने अचानक अपना और अपने पति का डीएनए टेस्ट कराया है। जिसके रिपोर्ट आने के बाद से ये डिप्रेशन में हैं। जो रिपोर्ट आये हैं इसका उन्हें कभी अंदाजा भी नहीं था। रिपोर्ट सुनने के बाद दोनों के पैरों से जमीन खिसक गई है। जोसेफ और सेलिना चचेर भाई-बहन हैं।

पूरी घटनाक्रम को लेकर सेलिना ने एक किताब भी लिखी है। जिसमें वह दूसरे परिवार से खुद की फैमली ट्री जांच करवाने की बात कही है। इस बात की जानकारी को लेकर इस परिवार ने सोशल मीडिया में पोस्ट भी अपलोड किया है। जिस पर अलग-अलग तरह के कमेंट आ रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं। इन्हें अलग हो जाना चाहिये।

Read More : Ajab-Gajab : 40 साल प्रेग्नेंट रहने के बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म, देख उड़े सबके होश

 

उन्होंने लिखा- हमारे तीन बच्चे थे और मुझे पता चला कि हम तो भाई बहन हैं। मैंने अपना डीएनए टेस्ट 2016 में कराया था जिसका आप लोग से शेयर कर रही हूं। मैंने अपने पति से कहा -बेब हम भाई बहन हैं क्या हमें एक साथ रहना चाहिये। यह अजीब है। इसने मुझे सच में डरा दिया। लेकिन हमने तय किया कि हम इसे दुनिया के लिए नहीं बदलेंगे।

Related Articles

Back to top button