Ajab -gajab : बच्चे के लिए भगवान बना डॉक्टर, दान किये Bone Marrow,लोगों ने किया जमकर तारीफ़

Ajab -gajab : डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है. विषम परिस्थितियों में डॉक्टर मरीजों का इलाज करते हैं, उन्हें ठीक करते हैं. लोग बड़ी उम्मीद और आशा के साथ डॉक्टर के पास जाते हैं और अपना इलाज करवाते हैं. अभी हाल ही में अमेरिका में एक डॉक्टर ने Bone Marrow डोनेट कर सबका दिल जीत लिया है. एक मरीज को Bone Marrow  की जरूरत थी, ऐसे में डॉक्टर ने बिना देर किए अपना Bone Marrow देने का फैसला किया. सोशल मीडिया पर लोग डॉक्टर की वाहवाही कर रहे हैं.

Read more:Shocking : स्कूल के 80 विद्यार्थियों की लोहे की रॉड से पिटाई,अभिभावकों का फूटा गुस्सा,पुलिस ने दर्ज किया केस

goodnews_movement नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- डॉ. अली अलसमराह का Bone Marrow एक बच्चे से मैच कर रहा है. उसकी हालत खराब है. डॉक्टर ने बिना देर किए हुए बच्चे को Bone Marrow डोनेट का फैसला कर. डॉक्टर की दरियादिली से सोशल मीडिया फैंस बेहद खुश हैं. सोशल मीडिया पर लोग इन्हें शुक्रिया कह रहे हैं.

Read More:Ajab Gajab : शादी के 9 महीने बाद युवती पहुंची थाने, बोली- इंस्पेक्टर साहब! अभी मैं कुंवारी हूं, पति ने नहीं मनाई सुहागरात

वायरल हो रही इस तस्वीर पर 51 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं, वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सराहनीय कार्य. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई बहुत ही नेक काम किया है आपने.

Related Articles

Back to top button