Ajab-Gajab : गर्ल फ्रेंड ब्वायफ्रेंड छात्रों को कॉलेज प्यार करने दे रही छुट्टी, कह रहा प्यार में पड़ने

Ajab-Gajab : चीन के कॉलेजों से अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है। यहां चीनी सरकार Chinese government ने देश में घटते जन्म दर को देखते हुए छात्रों को 1 से 7 अप्रैल तक प्यार करने छुट्टियां जारी किया है। चीनी सरकार जन्म दर बढ़ाने यह अनोख अजीबोगरीब तरीका अपनाया है।

Read More : Ajab-Gajab : 40 साल प्रेग्नेंट रहने के बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म, देख उड़े सबके होश

पिछले लंबे समय से चीन में जनसंख्या कम होती जा रही है। जो चीनी सरकार के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है। यहां के कॉलेज सरकार की परेशानी को देखते हुए अजीबोगरीब आदेश जारी किये हैं। यहां के कॉलेज इसे राष्ट्रीय चिंता मान रहे हैं। और इससे निजात पाने कॉलेज छात्रों को अप्रैल में प्यार में पड़ने के लिए एक हफ्ते की छुट्टी दे रहे हैं।

Read MOre : Ajab Gajab : अनोखी शादी, विवाह के दूसरे दिन दुल्हन ने मांगा तलाक, वजह जानकर चौंक जाएँगे

Ajab-Gajab : यहां के फैन मेई एजुकेशन ग्रुप द्वारा चलाए जा रहे 9 कॉलेजों में से एक, मियायांग फ्लाइंग वोकेशनल कॉलेज ने पहली बार 21 मार्च को स्प्रिंग ब्रेक की घोषणा की थी। जिसमें छात्रों से खासतौर पर कहा गया कि वे अपने प्यार की तलाश पूरी करें। इसी तरह बाकी के कॉलेजों ने भी 1 अप्रैल से 7 अप्रैल के बीच छुट्टी का ऐलान कर दिया। छात्रों को प्रकृति से प्यार करना, जीवन से प्यार करना और स्प्रिंग ब्रेक का आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।

Read More : Ajab Gajab : लड़की को चढ़ा जवानी का खुमार, बॉयफ्रेंड निकला अलाल, शौक को पूरा करने खुद की करा ली किडनैपिंग

लियांग गुओहुई मियायांग फ्लाइंग वोकेशनल कॉलेज Liang Guohui Miayang Flying Vocational College के डिप्टी डीन ने एक बयान में कहा, मुझे उम्मीद है कि छात्र पानी और हरे पहाड़ों को देखने जा सकते हैं और वसंत ऋतु का आनंद ले सकते हैं। यह न केवल छात्रों की भावनाओं को विकसित करेगा, बल्कि कक्षा में लौटने पर उनकी शैक्षिक क्षमता को और समृद्ध और गहरा करेगा।

Related Articles

Back to top button