Ajab-Gajab : पत्नी को बर्थडे पर दिया खास तोहफा,हुआ कुछ ऐसा, उठा गहरे राज से पर्दा!

 Ajab-Gajab : हर पति, अपनी पत्नी के जन्मदिन को उसकी लाइफ का सबसे खास दिन बनाना चाहता है. उसके लिए कीमती तोहफा लेकर आता है जिसे वो जिंदगीभर याद रखे. पर जब तोहफा ऐसा आ जाए, जिससे दोनों के रिश्तों में दरार आ जाए, तो फिर क्या कहेंगे? हाल ही में एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक हस्बैंड-वाइफ के रिश्तों का जिक्र किया गया. एक पति, अपनी पत्नी (Husband gift door bell to wife) को उसके जन्मदिन पर खास तोहफा देना चाहता था. उसने ऐसी चीज भेंट कर दी, जिससे एक बड़े राज से पर्दा उठ (Husband found wife cheating) गया और दोनों के रिश्तों में दरार पड़ गई.

Read more;Live Performance में सिंगर का पूरा टॉप नीचे तक गिरा, जनता के सामने हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, जनता ने लिये मजे

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार Illicitencounters नाम की एक डेटिंग वेबसाइट पर हाल ही में एक शख्स ने अपने दोस्त की मैरिड लाइफ से जुड़ी एक बात बताई, जो काफी हैरान करने वाली है. उसने कहा कि एक बर्थडे गिफ्ट ने उसके दोस्त और उसकी पत्नी के बीच रिश्तों को खराब कर दिया. शख्स ने बताया कि उसके दोस्त की पत्नी का जन्मदिन था. बर्थडे गिफ्ट के तौर पर वो पत्नी के लिए एक खुफिया कैमरे वाली डोल बेल लेता आया. इस डोर बेल की खासियत ये थी कि बाहर की ओर इसमें बटन के साथ एक कैमरा भी लगा हुआ था. उस कैमरे की लाइव रिकॉर्डिंग फोन पर भी दिखाई देती थी.

Read more:Ajab-Gajab : 500 रुपये का तेल डलवा रहे,कट गया 10 हजार रुपये तक का चालान, जाने कैसे हुआ ये

पत्नी की बेवफाई का हुआ खुलासा
एक बार पति ने देखा कि एक अंजान आदमी उसके घर पर आया है. पत्नी दरवाजे से बाहर जाती है और उस शख्स के साथ दरवाजे के बाहर, कैमरे के ठीक सामने आपत्तिजनक हरकतें करने लगती है. ये सब कुछ पति देख लेता है और उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है. उसे विश्वास ही नहीं होता कि उसकी पत्नी उसे धोखा दे रही है. सिर्फ उस तोहफे की वजह से उन दोनों के रिश्तों में दरार आ गई. शख्स ने बताया कि इस डोर बेल ने उसके दोस्ती की शादी को खत्म कर दिया.

Read More:Ajab-Gajab : प्रेग्नेंसी चौथे महीने में ही पैदा हो गई बच्ची, वजन सिर्फ 328 ग्राम ! डॉक्टर्स भी हैरान

लोगों ने की टिप्पणी
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जब लोगों ने इस कहानी को पढ़ा तो उन्होंने अपनी ओर से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक ने कहा कि इस डोरबेल को बैन कर देना चाहिए. कई लोगों ने बताया कि उन्हें कैसा मेहसूस हुआ जब उन्हें ये पता चला कि उनका पार्टनर उन्हें धोखा दे रहा है. एक ने कहा कि महिला ने ये बेवकूफी की कि उसने अपने प्रेमी को ऐसी डोर बेल होते हुए भी घर बुला लिया.

Related Articles

Back to top button