Ajab-Gajab: बाहुबली बच्चा पैदा होते ही उठया हॉस्पिटल ट्रे, देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई

Ajab Gajab 2
Ajab Gajab 2

 

Ajab-Gajab: सोशल मीडिया पर बच्चे से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो में बच्चे फन करते या हंसते-खेलते तो कुछ में अपना टैलेंट दिखाते नजर आते हैं. बच्चों के वीडियो को देखना लोग भी काफी पसंद करते हैं. क्योंकि उनके क्यूट एक्सप्रेशन्स और टैंट्रम्स मन को खुश कर देते हैं. मगर इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसी वीडियो सर्कुलेट हो रही है, जिसे देखकर आप भी आश्चर्यचकित रह जाएंगे.

दरअसल इस वीडियो के देखने के बाद लोग बच्चे को बाहुबली कहने लगे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि भला बच्चे ने ऐसा क्या कर दिखाया है कि सब उसे बाहुबली समझ बैठे हैं. जरा आप भी इस वीडियो पर एक नजर डाल ही लीजिए. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चे ने पैदा होते ही अपने शरीर से ज्यादा भारी-भरकम चीज को एक झटके में ही उठा लिया है.

Read more; Ajab Gajab : एक गांव जहां रहता है केवल एक ही परिवार, यहां की आबादी मात्र 16, जानें क्या है वजह

डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

उसने जिस चीज को उठाया है, वह एक हॉस्पिटल ट्रे है. इस ट्रे पर बच्चे को लिटाया गया था. जब डॉक्टर ने उसे उल्टा करके उठाया, तो बच्चे ने ट्रे को ही अपने दोनों नन्हें-नन्हें हाथों से एक झटके में ही उठा लिया. यह देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. उन्हें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ. आप वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चे ने कितनी मजबूती से ट्रे को पकड़ रखा है. डॉक्टर कई बार उसे ऊपर-नीचे करती हैं, लेकिन तब भी बच्चा ट्रे को थामे रखता है.

Read more:Shocking news : शादी की खुशी में डूबा था परिवार, सुहाग की सेज पर सोने गए नवदंपती, सुबह मिले मृत

भड़के यूजर्स

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी हैरान रह गए हैं. एक यूजर ने कहा, ‘डिजिटल बच्चा है’. जबकि दूसरे ने कहा, ‘बाहुबली वापस आ गया’. कुछ यूजर्स ने डॉक्टर द्वारा बच्चे को उल्टा पकड़ने पर काफी नाराजगी भी जाहिर की है. एक यूजर ने कहा, ‘क्या बेहूदा मजाक है एक नवजात शिशु के साथ. वो किसी का बच्चा है. कोई मनोरंजन का साधन नहीं.’ एक अन्य ने कहा, ‘शर्म आनी चाहिए इनको. वीडियो बनाने के लिए एक मासूम की जिंदगी के साथ खेल रहे हैं.’

Related Articles

Back to top button