Ajab Gajab : शादी के 9 महीने बाद युवती पहुंची थाने, बोली- इंस्पेक्टर साहब! अभी मैं कुंवारी हूं, पति ने नहीं मनाई सुहागरात

Ajab Gajab : एक महिला ने थाने में पहुंचकर पुलिस से कहा, “साहब मेरी शादी को 9 महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी तक मेरे पति ने मेरे साथ सुहागरात नहीं मनाई है। सुहागरात तो दूर की बात, अभी तक मुझे छुआ तक नहीं है। ऊपर से मुझसे एक फ्लैट दिलाने की बात मेरा पति कर रहा है।” जब पुलिस ने पीड़िता की आपबीती सुनी तो मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू कर दी।

दरअसल, यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। मेरठ के परतापुर में रहने वाली एक युवती की शादी दिसंबर 2022 में हुई थी। शादी एक फाइव स्टार होटल में की गई, जिसमें करीब 26 लाख रुपए खर्च हुए थे। परतापुर की युवती का पति एक आईटी कंपनी में एचआर मैनेजर के पद पर तैनात है।

Read More : Ajab Gajab : बैंक लॉकर में रखे 18 लाख रुपये चट कर गई दीमक, जेवर के साथ पॉलीथिन में रखे थे नोट, खाताधारक के उड़े होश

Ajab Gajab : पीड़िता ने थाने में पुलिस को बताया कि शादी को 9 महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अभी तक उसके पति ने उसके साथ सुहागरात नहीं बनाई है। वह अभी तक कुंवारी हैं। पीड़िता का कहना है कि जब भी वह वैवाहिक संबंध बनाने का प्रयास करती है तो पति मना कर देता है। ऐसा पिछले 9 महीनों से चलता आ रहा है। जब युवती अपने पति से कारण पूछती है तो इलाज चलने की बात कहता है।

पति ने किया हत्या करने का प्रयास

युवती ने पुलिस को बताया कि बीते दिनों उसके पति ने उसकी हत्या करने का भी प्रयास किया था। वह अपने सास और पति से बहुत ज्यादा तंग आ गई है। काफी दिनों से उसका पति दिल्ली में एक फ्लैट दिलाने की मांग कर रहा है। पीड़िता और उसके मायके वालों ने परतापुर कोतवाली में शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस ने युवती के पति और सास के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Read More : Ajab Gajab : भैंस ने मालिक पर करवाया FIR दर्ज, जानिये क्या है पूरा मामला

Ajab Gajab : पीड़िता का कहना है कि जब उसका पति विशाल तेवतिया वैवाहिक रिश्ते के लायक नहीं था तो शादी क्यों की? उसके साथ धोखा हुआ है। जिसमें विशाल तेवतिया के पिता सुधीर तेवतिया और सास ने भी पूरा साथ दिया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button