Air Hostess Murder : रायपुर की एयर होस्टेस को मुंबई में उतारा गया मौत के घाट, यौन उत्पीड़न से जुड़ा हुआ हो सकता है मामला

Air Hostess Murder : रायपुर निवासी एयर होस्टेस की मुंबई में सनसनीखेज हत्या कर दी गई है. एयर होस्टेस का उसके फ्लैट से बरामद किया गया है. एयर होस्टेस की लाश खून से लथपथ हालत में बरामद हुई है. इस मामले में छानबीन को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. मामला यौन उत्पीड़न से भी जुड़ा हुआ हो सकता है.

Read More : Shocking : विश्व का सबसे अमीर भिखारी : करोड़ो-अरबो है संपत्ति, भीख मांग कर करता है कमाई, आमदनी जानकर उड़ जाएंगे होश

Air Hostess Murder : यह मामला Mumbai के पवई इलाके का है. जहां पवई पुलिस ने रविवार रात पवई बिल्डिंग में रहने वाली एयर होस्टेस रूपल ओग्रे की लाश उनके फ्लैट से बरामद की. उनकी बेरहमी से हत्या की गई थी. उनकी लाश पूरी तरह से खून में सनी हुई थी. पुलिस इत्तिला मिलने पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची और पूरे घर में छानबीन की. सबूत जुटाए. इसके बाद लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, रूपल ओग्रे अपनी छोटी बहन के साथ पवई पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले अंधेरी पूर्व में स्थित एनजी कॉम्प्लेक्स में रहती थी. उसकी छोटी बहन कुछ दिन पहले रायपुर में मौजूद अपने मायके चली गई थी. उसके जाने के बाद से ही रूपल ओग्रे घर में अकेली थी. वारदात के वक्त भी वो घर में अकेली ही थी. उसी दौरान उसका कत्ल कर दिया गया.

Read More : Shocking : मरा समझकर अंतिम संस्कार कर जिन्दा ही कब्र में दफना दिया ,11 दिनों तक कब्र से कोई मदद मांगती रही ,जब कब्र खोला गया…

मृतक एयर होस्टेस रायपुर के राजेंद्र नगर की रहने वाली थी। वह कुछ समय से मुंबई के अंधेरी में एनजी काम्‍प्‍लेक्‍स में बड़ी बहन और दोस्त के साथ रह रही थी। वारदात के दौरान युवती की बहन और उसका दोस्त दोनों अपने होम में थे। पुलिस ने लाश को मॉर्चुरी भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही इस मामले में खुलासा करेगी।

रूपल एक निजी एयरलाइन कंपनी में एयर होस्टेस थी। हाल ही में उसका चयन हुआ था। वो वहां ट्रेनी के तौर पर काम कर रही थी। बताया जा रहा है कि हत्या मामले में सफाई कर्मचारी को पकड़ा गया है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने बिल्डिंग में काम करने वाले एक शख्स को हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया।

Related Articles

Back to top button