Ranveer Kapoor के बाद Shraddha Kapoor से ED करेगी पूछताछ, बॉलीवुड के इन कलाकारों को भी भेजा समन

रायपुर। Mahadev Betting App मामले में Ranveer Kapoor के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor को समन भेजा है. ED ने आज यानि शुक्रवार को उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है. बता दें कि महादेव बेटिंग ऐप मामले में रणबीर कपूर के बाद प्रवर्तन निदेशालय कॉमेडियन कपिल शर्मा, हिना खान और हुमा कुरैशी तक भी पहुंच चुकी है. ईडी ने पहले बुधवार को रणबीर कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजा था. जिस पर रणबीर ने ED से 2 हफ्ते का समय मांगा है.

Read More:Mahadev Gaming App : ED के रडार पर कई बड़े स्टार्स, रणबीर कपूर का बयान का दर्ज करगी ED, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, इमरान हाश्मी समेत इन पर गिरने जा रही गाज

इसके बाद हुमा कुरैशी और कपिल शर्मा के साथ-साथ हिना खान से भी ईडी ने पेश होकर अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा है. ईडी ने तीनों को समन भेजा है. तीनों कलाकारों को अलग-अलग तारीख पर ED ने पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है. महादेव बेटिंग ऐप मामले में अभिनेता रणबीर कपूर को ईडी समन भेजकर 6 अक्टूबर को रायपुर के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने का निर्देश दे चुकी है. जिसके बाद रणबीर ने दो सप्ताह का समय मांगा है. अधिकारियों ने बताया कि हाल में तीनों कलाकारों को समन भेजकर एजेंसी के रायपुर कार्यालय में अलग-अलग तारीखों पर पेश होने को कहा गया है.

Related Articles

Back to top button