Aftab Shivdasani हुए साइबर फ्रॉड के शिकार,लगी लाखों की चपत

 Fraud: बॉलीवुड अभिनेता Aftab Shivdasani को लेकर एक बड़ी खबर आई है. एक्टर साइबर धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें किसी एक प्राइवेट बैंक से एक मैसेज आया, जहां उन्हें KYC अपडेट करने के लिए कहा गया. इस चक्कर में आफताब का भारी नुकसान हो गया है.

Aftab Shivdasani के साथ हुआ फ्रॉड
बता दें कि आफताब को साइबर धोखाधड़ी में 1,49,999 रुपये का नुकसान हुआ है. एक्टर को बैंक की तरफ से कथित संदेश पैन कार्ड अपडेट करने के लिए एक मैसेज आया था. इसके बाद जब उन्होंने इस मैसेज में दिए गए लिंक पर क्लिक किया, तो बैंक का फर्जी पेज खुल गया.

Read More:कोटा आखिर छात्रों के लिए क्यों बन रहा death point?, जानें ये खास बातें

बैंक से कटे इतने लाख रुपये 
इस दौरान, साइबर ठग ने एक नंबर से आफताब को कॉल किया और उनसे अपना मोबाइल नंबर और पिन रेजिस्टर करने के लिए कहा. वहीं जैसे ही एक्टर ने ऐप पिन डाला, उनके बैंक अकाउंट से 1,49,999 रुपये कट गए. इस घटना के बाद आफताब ने इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. वहीं अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

थाने के अधिकारी ने दी जानकारी
थाने के एक अधिकारी ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि एक्टर के साथ ये घटना रविवार, 8 अक्टूबर को हुई है, इसके अगले दिन 9 अक्टूबर उन्होंने ये मामला दर्ज करवाया है.

Read More:Unbreakable Love : एक ही चिता पर पति- पत्नी का अंतिम संस्कार,किसी फिल्म कहानी से कम नहींं इनका रिश्ता

मैसेज में ये लिखा हुआ था
बता दें कि एक्टर को जो मैसेज आया था, उसमें लिखा हुआ था कि अगर उन्होंने जल्द से जल्द अपना केवाईसी अपडेट नहीं करवाया, तो उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाएगा. ये पढ़ते ही ऑफताब ने आनन-फानन मैसेज में दिए गए लिंक पर क्लिक कर दिया.

Related Articles

Back to top button