अफगानी Cricketer गुरबाज ने दिवाली पर किया ऐसा काम, जानकर चौंक जाएंगे

Diwali 2023 : विश्वकप 2023 अफगानिस्तान के लिए अच्छा नहीं रहा. टीम नॉक आउट चरण में क्वालीफाई करने में विफल रही. टीम की परफॉरमेंस और आगे बढ़ने की ललक ने तमाम क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है. भले ही टीम अफगानिस्तान वापस अपने मुल्क लौटने की तैयारी कर रही हो. मगर टीम के खिलाड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज ने जो काम कि, सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बंधने शुरू हो गए हैं.  गुरबाज ने दिवाली के मौके पर बिना किसी मीडिया लाइम लाइट के फुटपाथ पर सो रहे लोगों को दिवाली का तोहफा दिया है.

Cricketer : सोशल मीडिया पर गुरबाज का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो अहमदाबाद का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि गुरबाज सड़क पर चुपचाप जरूरतमंद लोगों को पैसे बांट रहे हैं. पैसे बांटने के पीछे गुरबाज का मकसद यही था कि गरीब लोग अच्छे से त्योहार मना पाएं. वीडियो देखने पर साफ़ पता चल रहा है कि लोगों को पैसे बांटने के बाद गुरबाज चुपचाप अपनी कार में बैठते हैं और चले जाते हैं.

Read More : Sachin Tendulkar का रो रोकर बुरा हाल, बेटे अर्जुन को लेकर आई ऐसी बुरी खबर कि बेटी सारा भी बहा रही आंसू  Cricketer 

एक अफगानी खिलाड़ी के इस अंदाज पर लोग फ़िदा हो गए हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट X (पूर्व में ट्विटर ) पर ऐसे भी कई लोग हैं जिन्होंने गुरबाज की इस दरियादिली को देखकर उन्हें ऑन और ऑफ द फील्ड लीजेंड भी कहा है.

चाहे वो फील्डिंग और बॉलिंग रही हो या फिर बल्लेबाजी टीम अफगानिस्तान ने पूरे क्रिकेट जगत को ये बता दिया है कि आने वाले वक़्त में वो क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचाएगी और तमाम कद्दावर टीमों को उससे जीतने के लिए लोहे के चने चबाने पड़ेंगे.

Read More : Cricket News : वर्ल्ड कप से टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, ये तूफानी बल्लेबाज हुआ चोटिल, क्रिकेट प्रेमियों को सताने लगा हार का डर  Cricketer 

Cricketer : वायरल वीडियो में जिस सादगी का परिचय गुरबाज ने दिया उससे ये खुद-ब-खुद साबित हो जाता है कि वो जितने उम्दा क्रिकेटर हैं उतने ही बेहतरीन इंसान भी हैं.

जिक्र अगर World Cup 2023 में टीम अफगानिस्तान की परफॉरमेंस का हो तो टीम वर्ल्ड कप में पहली 4 मैच जीतने में कामयाब हुई है. जिस तरह अफगानिस्तान ने इस विश्व कप में  पाकिस्तान, श्रीलंका, नीदरलैंड्स और इंग्लैंड जैसी टीमों को हराया, तमाम क्रिकेट प्रेमी इस बात को लेकर एकमत हैं कि यदि अब भी हम टीम अफगानिस्तान को अंडरडॉग टीम समझ रहे हैं तो ये हमारी चूक है.

Related Articles

Back to top button