Accident : गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत,बच्चे के साथ 30 फीट नीचे गिरी महिला,मां के शव से लिपटा रात भर रोता रह…

Accident : महाराष्ट्र के चंद्रपुर में गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत हो गई. वह स्कूटी पर सवार होकर अपने चार साल के बच्चे साथ बामनी-राजुरा मार्ग पर स्थित वर्धा नदी पर बने पुल से जा रही थी. इसी दौरान स्कूटी का बैलेंस बिगड़ गया और महिला स्कूटी सहित बच्चे के साथ 30 फीट नीचे जा गिरी. महिला की मौत हो गई. चार साल का जख्मी बच्चा रात भर अपनी मां के शव से लिपटा हुआ रोता रहा.

परिवार वालों ने पुलिस को महिला के बारे में जानकारी दी थी. पुलिस ने बुधवार रात भर सर्च ऑपरेशन चलाया. गुरुवार सुबह वर्धा नदी के किनारे पुल के नीचे महिला का शव पड़ा हुआ मिला. साथ ही चार साल का बच्चा भी जख्मी हालत में वहीं पर मौजूद था. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया साथ ही जख्मी बच्चे को इलाज के अस्पताल में एडमिट कराया.

Read More: Sad News : बेटे की सिलबट्टे से हत्या,गम में अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे पिता ने श्मशान में तोड़ा दम

बच्चे को साथ लेकर चॉकलेट दिलाने निकली थी सुषमा

दरअसल, बुधवार की शाम सात बजे आदित्य प्लाजा बामनी में रहने वाली महिला सुषमा पवन काकडे अपने चार साल के बच्चे को चॉकलेट दिलाने का कहकर घर से स्कूटी से निकली थी. सुषमा तीन महीने से गर्भवती भी थी.

बामनी से राजूरा जाते समय स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया. सुषमा बेटे और स्कूटी सहित वर्धा नदी पर बने पुल से 30 फीट नीचे गिर गई. गंभीर रूप से घायल हुई सुषमा की मौके पर ही मौत हो गई. अंधेरा होने के कारण किसी की उनपर नजर भी नहीं गई. सुषमा का बेटा भी बुरी तरह से घायल हो गया था.

परिवार ने पुलिस केस किया दर्ज

इधर, सुषमा का परिवार उनके घर वापस नहीं लौटने पर चिंतित हो गया. उन लोगों ने अपने स्तर पर सुषमा की तलाश शुरु की. कॉल करने पर कनेक्ट नहीं हो रहा था. बल्लारपुर के थानेदार उमेश पाटिल ने बताया कि परिवार वालों ने बुधवार-गुरुवार रात करीब एक बजे पुलिस थाने में महिला और बच्चे के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

Read More:Big Accident : स्कूल में हीलियम गैस सिलेंडर और गुब्बारे में विस्फोट,33 स्कूली छात्रों सहित 37 लोग घायल

ईमेल के जरिए पति ने पता की सुषमा की लास्ट लोकेशन

सुषमा के पति पवन काकडे जो कि बैंक कर्मचारी हैं. उसने पुलिस को बताया कि पत्नी सुषमा बच्चे को चॉकलेट दिलाने और बामनी गांव में देवी के दर्शन करने जाने का कहकर घर से निकली थी. इधर, पवन ने ईमेल के जरिए सुषमा के मोबाइल की लास्ट लोकेशन का पता किया जो बामणी राजुरा मार्ग वर्धा नदी के पास की आई.

पुलिस को आई बच्चे के रोने की आवाज

परिवार वाले पुलिस टीम के साथ सुबह 4 बज के करीब वर्धा नदी पहुंचे. छानबीन की लेकिन कुछ जानकारी नहीं मिली. पुलिस ने सघन सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान पुल के नीचे से बच्चे के रोने की आवाज आई. करीब जाकर देखा तो सुषमा का शव नदी किनारे पड़ा हुआ था. चार साल का बच्चा मां के शव के बैठा रो रहा था. उसे भी चोट आई हुई थी. तत्काल ही उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने सुषमा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि ऊंचाई से गिरने के कारण सुषमा की गर्दन की हड्डी टूटी गई थी और हाथ भी फ्रैक्चर हुआ था.

Read More:पास्ट रिलेशनशिप्स को लेकर Vivek Oberoi ने की खुलकर बात, बुरे ब्रेकअप्स और टॉक्सिक रिलेशनशिप आपको कुछ सीखता है

मामले में की जा रही हर एंगल से जांच: पुलिस

बल्लारपुर थाने के प्रभारी उमेश पाटिल का कहना है कि फिलहाल एक्सीडेंट में मौत का केस दर्ज किया गया है. यह भी पता लगाया जा रहा है बेटे के लिए चॉकलेट लेने के निकली सुषमा घर से 5 किमी दूर क्यों गई थी. हर एंगल से जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button