Abhishek Bacchan बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ चाहते हैं सोना, अमिताभ ने भी…

Abhishek Bacchan बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपने जीवन में कई हिट फिल्में दी हैं। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन के पास इन दिनों चीजों की कोई कमी नहीं है, इसके पीछे दो कारण हैं, पहला यह कि उन्होंने अपने अब तक के फिल्मी करियर में खूब नाम और पैसा कमाया है और दूसरा यह कि उनके पिता एक अरब पति आज

Read More : Abhishek Bacchan को करोड़ो का चुना लगा चुका है ये एक्शन हीरो, बॉलीवुड भी कापता है थर-थर

आपको बता दें कि Abhishek Bacchan किसी और के नहीं बल्कि बॉलीवुड के बिग बी Abhishek Bacchan के बेटे हैं, यही वजह है कि उनके पास इन दिनों चीजों की कोई कमी नहीं है। अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में उनके बेटे अभिषेक बच्चन का एक्शन सामने आया है, यही वजह है कि इस समय हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है.

Read More : लोकसभा चुनाव : Abhishek Bachchan की टिकिट हुई पक्की, समाजवादी पार्टी का बनेंगे हिस्सा

Abhishek Bacchan : आपको बता दें कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस के साथ सोने की जिद की, यही वजह है कि आजकल इन बातों की चर्चा हो रही है। हम आपको लेख में आगे बताएंगे कि आखिर यह अभिनेत्री कौन है जिसके साथ अभिषेक बच्चन के बेटे सोना ने जिद करने का फैसला किया।

Read More : Jaya Bachchanने ऐसा क्या कहा की रोने लगी Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन इस बॉलीवुड अभिनेत्री से इतना प्यार करते थे, उन्होंने सबके सामने उनके साथ सोने की जिद की। आप जानते ही होंगे कि बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन कितने बड़े हैं और उनके साथ उनकी कुछ पारिवारिक पृष्ठभूमि है। यह कम नहीं है क्योंकि अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन हैं बॉलीवुड में एक बहुत बड़ा अभिनेता।

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन के पास इन दिनों चीजों की कोई कमी नहीं है, यही वजह है कि वह बेहद ही लग्जरी और लग्जरी लाइफ जीते हैं। फिलहाल अभिषेक बच्चन कह सकते हैं कि वह अपनी लगन की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान को बेहद पसंद करते थे और इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन ने भी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सोने की जिद की. जी हां, यह सच है कि अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस जीनत अमान से कहा था कि वह उनके साथ सोना चाहते हैं। आइए आपको बाद में लेख में बताते हैं कि कैसे अभिनेत्री जीनत अमान ने अमिताभ के बेटे से छुटकारा पाया।

एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ सोना चाहते थे अभिषेक बच्चन, चुप रहे अमिताभ बच्चन परिवार इन दिनों काफी चर्चा में है क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई है कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान से शादी की है और उनके साथ सोने की जिद की. लेकिन तभी अमिताभ जी ने अभिषेक को रोका और चुप करा दिया।

कुछ ऐसा हुआ कि अमिताभ बच्चन अपने परिवार और जीनत के साथ डिनर कर रहे थे, इस दौरान अभिषेक ने बच्चन की जीनत अमान से कहा कि वह उनके साथ सोना चाहते हैं। ज़ीनत अमान को अभिषेक बच्चन के बारे में बात करने में कोई आपत्ति नहीं थी क्योंकि उस समय अभिषेक सिर्फ एक बच्चा था, जिससे ज़ीनत ने उन्हें समझाया कि छोटे बच्चे अपने माता-पिता के साथ सोते हैं लेकिन फिर भी अभिषेक खुश नहीं थे लेकिन अमिताभ ने उन्हें थोड़ी देर के लिए रोक दिया। वह पूरी तरह से शांत हो गया।

 

Related Articles

Back to top button