Abhishek-Aishwarya होने जा रहे अलग, जाने क्यों हो रही तलाक की चर्चा, ऐश्वर्या ने बेटी के लिए लिया फैसला

Abhishek-Aishwarya : यह तो आप लंबे समय से सुनते आ रहे होंगे कि बच्चन परिवार में कुछ सही नहीं चल रहा है। यह खबरें सुर्खियों में बनी हुई है जिसमें से कुछ अफवाह सामने आ रही है, तो कुछ सच्चाई वही अब ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी को लेकर बड़ा फैसला भी लिया है जिसमें आराध्या बच्चन के लिए ऐश्वर्या राय ने बड़ी कुर्बानी दी है। दरअसल ऐश्वर्या ने अपनी बेटी की परवरिश के लिए अपना बॉलीवुड का कैरियर तक छोड़ दिया।

जी हां जब Aishwarya Rai बच्चन का कैरियर पीक पर चल रहा था तब उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ था। आपने भी कई फिल्मों में देखा होगा कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मी दुनिया से काफी अलग हो चुकी है लंबे समय से एक्ट्रेस की कोई फिल्म पर्दे पर नहीं आई है।आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय आज बॉलीवुड में काम देखने को मिलती हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस का यह फैसला सभी को बहुत हैरान कर रहा है।

Read More : Abhishek Bacchan बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ चाहते हैं सोना, अमिताभ ने भी… Abhishek-Aishwarya 

Abhishek-Aishwarya : वही ऐश्वर्या राय अपनी बेटी की परवरिश के लिए बॉलीवुड से किनारा हो सकती हैं। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस पूरी तरह से बॉलीवुड से अलग नहीं हो पाई है वह कभी कबार फिल्मों में काम करती है। लेकिन अब शायद उन्होंने बड़ा फैसला ले लिया है और बॉलीवुड में काम काम करने को लेकर खबर सामने आई है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के जन्म के साथ ही यह फैसला लिया था कि वह अपनी बेटी की परवरिश पर ध्यान देगी और पूरा वक्त अपनी बेटी को देगी।

Read More : अभिषेक पर खूब चिल्लाई Aishwarya , मचाया बवाल… Abhishek-Aishwarya

आपको बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी इन दिनों अपने करियर पर काम और अपनी बेटी राहा की परवरिश पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। इस समय आलिया अपने परिवार और कैरियर दोनों को लेकर चल रही हैं। वही ऐश्वर्या ने बड़ी कुर्बानी देते हुए फिल्मों से किनारा किया है। आलिया भट्ट को देखा जाए तो ऐक्ट्रेस अपनी बेटी राहा की परवरिश करती है लेकिन इसके साथ ही फिल्मों में भी नजर आती है। अगर हम ऐश्वर्या की बात करें तो ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के भविष्य के लिए अपना पूरा करियर दांव पर लगा दिया है। जहां कई लोग इसे बहुत सकारात्मक रूप से लेते हैं, वहीं कई लोग इसे रूढ़िवादी सोच भी कहते हैं। फिलहाल इस पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं। ऐसे और अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें।

Related Articles

Back to top button