Aayush Sharma ने खोले Salman के राज़,उन्होंने बताया कि वो किस तरह की ज़िंदगी…

बॉलीवुड Salman  की फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) हाल ही में रिलीज़ हुई है। जिसमें एक्टर के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दर्शकों को दोनों की ये फिल्म काफी पसंद आ रही है, ऐसे में स्क्रीन पर ये मूवी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि सलमान (Salman Khan) और आयुष (Aayush Sharma) अलग-अलग शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान आयुष ने सलमान की ज़िंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वो किस तरह की ज़िंदगी जीते हैं। उनकी ये बाते सुनकर भाईजान के चाहने वाले तो हैरान है ही। उनकी बहन अर्पिता (Arpita) को भी धक्का लगा है। जाहिर है अपने भाई को इस हालत में देखकर किसी भी बहन को खराब लगेगा।

Read More:युवक ने की इंस्टाग्राम पर लाइव suicide करने की कोशिश,भाई को लाइव देख उड़े बहन के होश

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) एक शो में बात करते हुए बताते हैं कि सलमान (Salman Khan) काफी ज्यादा सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं। वो आज भी दो-तीन साल पुराना सेल फोन यूज़ करते हैं। वो इतने ज्यादा सिंपल है कि जब उन्हें नींद आती है तो वो फर्श पर ही लेट जाते हैं। सलमान (Salman Khan) को न ही महंगे कपड़ों का शौक है, न ही महंगे सेल फोन रखने का। वह खाली समय में फिल्में देखना पसंद करते हैं। वह घंटों बैठकर फिल्में देखते रहते हैं। उन्होंने बताया कि भाईजान अपने में इतने व्यस्त रहते हैं कि उन्हें शादी के बारे में सोचने का समय ही नहीं मिलता।

Read More:कास्टिंग काउच लेकर Ankita Lokhande का छलका दर्द, कहा रोल के बदले बड़े प्रड्यूसर मेरे साथ…

बता दें कि महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अंतिम’ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। सलमान (Salman Khan) और आयुष (Aayush Sharma) की हालिया रिलीज़ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही। लोगों को दोनों की ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस महिमा मकवानी (Mahima Makwani) भी लीड रोल में हैं।

वहीं, बात करें सलमान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जिनमें लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadda), कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali), शेर खान (Sher Khan), पठान (Pathan), किक 2 (Kick 2) और टाइगर 3 (Tiger 3) का नाम शामिल है। जबकि इस फिल्म में आयुष शर्मा की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म ‘लवयात्री’ के बाद आयुष शर्मा के लिए ये अच्छा किक स्टार्ट साबित हो सकती है।

Related Articles

Back to top button