Aamir Khan की बेटी आईरा हिन्दू नौकर के संग भागी ! यह है पूरी सच्चाई

इन दिनों Aamir Khan की बेटी इरा खान और एक युवक की तस्वीर इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है। युवक के माथे पर अगर देखोगे तो आपको लाल टिका दिखेगा। वहीं इस फोटो के कैप्शन में बताया गया है कि यह आमिर खान के घर पर काम करने वाला नौकर है जो कि हिन्दू है। और यह आमिर खान की नाक के नीचे से उनकी बेटी इरा को भगा लाया है। एक फेसबुक यूजर ने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अमीर खान जो हिन्दुओं को नीचा दिखाने हिन्दु नौकर रखा था उसकी बेटी इरा खान अपने हिन्दु नौकर को लेके फरार ..!!”

Read More : Aamir Khan को लेकर आ रही बुरी खबर, हुई 10 साल की कैद, 15 की उम्र में हुआ रेप और 24 की उम्र में मिला लड़की को न्याय

Aamir Khan : मगर सोशल मीडिया पर किया जा रहा यह दावा पूरी तरह से झूठा और बेबुनियाद है। दरअसल जिस शख्स के साथ इरा खान खड़ी हैं, वे फिटनेस ट्रेनर नूपुर हैं। जो कि इन दिनों इरा खान के बॉयफ्रेंड भी हैं। इरा खान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी थी। वहीं वायरल हो रही तस्वीर की बात करें तो यह 17 नवम्बर 2020 को नूपुर द्वारा दिवाली पर पोस्ट की गई थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था ” “क्योंकि हमें तैयार होना और मुस्कुराना पसंद है, शुभ दीपावली!”

Read More : Aamir Khan के बिगड़े बोल, सबके सामने कहा ‘शाहरुख मेरी चाटता है’

Aamir Khan : गौरतलब है कि हाल ही में इरा ने 11 फरवरी 2021 के रोज़ ‘#myvalentine’ और ‘#dreamboy’ जैसे हैशटैग्स का प्रयोग करते हुए नूपुर शिखरे संग एक तस्वीर को साझा किया था और लिखा था, “तुम्हारे साथ और तुमसे वादा करना फ़ख़्र की बात है।” इरा की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल ला दी थी, और जम कर सुर्खियां बटोरने में कामयाब भी हुई थी।

Read More : Aamir Khan की बेटी आईरा ने तहँ नौकर हाथ! एक्टर ने पकड़े सर

Aamir Khan : तो इन तमाम बातों से यह तो स्पष्ट हो जाता है कि नूपुर शिखरे नाम का यह युवक कोई नौकर नहीं है बल्कि फिटनेस ट्रेनर है। जो कि कई समय से आमिर की बेटी इरा को फिटनेस ट्रेनिंग दे रहा है। वहीं आपको बता दें कि नूपुर इरा के अलावा सुष्मिता सेन का भी फिटनेस ट्रेनर रह चुका है। नूपुर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इरा को ट्रेनिंग देते हुए कई वीडियो भी साझा किये हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

वहीं अगर बात इरा खान के करियर की करें तो 2019 में ‘Euripides’ Medea’ नाम के एक नाटक का निर्देशन किया था जिसमें अभिनेत्री हेजल कीच ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिलहाल वे बॉलीवुड में इंट्री करने के लिए तैयारी कर रहीं हैं। और हाल फिलहाल तक वे किसी भी हिन्दू नौकर के साथ नहीं भाग रही हैं। इसलिए यह वायरल न्यूज महज अफवाह है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

Related Articles

Back to top button