Best Bikes : बाइक खरीदने का आया सुनहरा मौका, 40 हजार के अंदर ख़रीदे ये 3 धांसू बाइक्स

Best Bikes : देश के टू व्हीलर बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री बाइक्स की होती है। अगर हम इनकी होने वाली बिक्री को कारों की बिक्री से तुलना करें तो हम देखेंगे कि हर महीनें लोग कारों से कई गुना ज्यादा बाइक्स खरीदते हैं। अब देखा जा रहा है कि नई बाइक्स की तरह ही लोग पुरानी बाइक को भी खरीद रहे हैं।

Read More : Bumper Offer : Bike की कीमत में आ गई कार, एक बार चार्ज में दौड़ेगी 260km

Best Bikes : ऐसा इस लिए भी हो रहा है क्योंकि बाजार में कई ऑनलाइन वेबसाइट्स का आ गई हैं। अब ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं जहाँ पर हर तरह की सेकेंड हैंड बाइक की बहुत ही अच्छी कंडीशन और काफी कम कीमत में बिक्री होती है। इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी ही वेबसाइट पर मिल रहे कुछ बेस्ट बाइक्स के बारे में जानकारी देंगे। OLX एक जबरदस्त ऑनलाइन वेबसाइट है। जहाँ पर कुछ पुरानी बाइक्स पर बहुत ही आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है।

Yamaha FZS Bike की डिटेल्स

OLX वेबसाइट पर बेहतरीन डील के साथ Yamaha FZS बाइक के 2016 मॉडल की बिक्री की जा रही है। इस बाइक का कंडिशन बहुत ही शानदार है और इसे 29,000 किलोमीटर की रेंज तक इसके ओनर ने ड्राइव किया है। तिलक नगर, दिल्ली में मौजूद इस बाइक के लिए यहाँ पर 38 हजार रुपये मांगी गई है।

Read More : best bikes : रोज के कामों के लिए ये है 5 बेस्ट बाइक्स, अच्छी माइलेज के साथ मिलेगा बढ़िया रोड प्रेजेंस

Hero Glamour Bike की डिटेल्स

OLX वेबसाइट पर बेहतरीन डील के साथ Hero Glamour बाइक के 2017 मॉडल की बिक्री की जा रही है। इस बाइक का कंडिशन बहुत ही शानदार है और इसे 23,000 किलोमीटर की रेंज तक इसके ओनर ने ड्राइव किया है। कंपनी की इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक के लिए यहाँ पर 34 हजार रुपये मांगी गई है।

Read More : Electric Bill : 50 रुपये में करा लो बिजली बिल हॉफ, हर महीने बचेंगे हजारों रुपए, जानें क्या है पूरा मामला

Bajaj Pulsar 180 Bike की डिटेल्स

OLX वेबसाइट पर बेहतरीन डील के साथ Bajaj Pulsar 180 बाइक के 2016 मॉडल की बिक्री की जा रही है। इस बाइक का कंडिशन बहुत ही शानदार है और इसे 19,000 किलोमीटर की रेंज तक इसके ओनर ने ड्राइव किया है। रोहिणी, दिल्ली में मौजूद इस बाइक के लिए यहाँ पर 45 हजार रुपये मांगी गई है।

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग