Karan Johar : इस मशहूर डायरेक्टर की 7 फिल्में रिलीज होने को तैयार, बायकॉट आर्मी ने कहा हम भी देख लेंगे

Karan Johar

Karan Johar : बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) इस साल काफी फिल्में लेकर आने वाले हैं। इन दिनों करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी काफी लंबे समय से चर्चा में है। लेकिन आपको बता दें करण जोहार आने वाले अगले 12 महीने में 7 फिल्में लांच करने वाले हैं। उनके पास अपने फैंस और सिनेमा प्रेमियों के लिए फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है।

ऐसे में आज हम आपको दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर की फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं करण जौहर (Karan Johar) की कौन-कौन सी फिल्में आने वाली है। बॉलीवुड फिल्मों से जुड़े सूत्रों की माने तो कथित रूप से करण जौहर के पास इस समय प्रोडक्शन में अलग-अलग स्टेज पर लगभग 7 फिल्मे है। इनमें विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी स्टार ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ शामिल है।

Read More;Amir Khan के घर पर ED छापामारी करते हुए बड़ी मात्रा में रुपये बरामद ट्रंक में 200-500 और 2000 के नोट ठूंस-ठूंसकर भरे

इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा – दिशा पाटनी और राशि खन्ना स्टार और एक्शन मूवी योद्धा भी इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। इसके अलावा करण जोहार (Karan Johar) केसी सकारण की बायोपिक भी बनाने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

अभिनेता को इस वर्ष की शुरुआत में पुरानी दिल्ली में शूटिंग करते हुए देखा गया था। वहीं दूसरी तरफ काजोल के साथ ‘सरजमीन’ और सारा अली खान के साथ ‘ऐ मेरे वतन’ फिल्म पर भी काम चल रहा है। इसके अलावा इस लिस्ट में एक कॉमेडी फिल्म भी शामिल है, जिसका नाम ‘मिस्टर और मिसेज माही’ है।

Read More;Sourav Ganguly: रणबीर कपूर नहीं ये एक्टर परदे पर नजर आएगा सौरव गांगुली के रुप में

इस फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर नजर आने वाले हैं। इन फिल्मों में सारा अली खान की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बाकी अन्य फिल्में सीधे थियेटर में रिलीज की जाएँगी। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है। ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ 25 अगस्त को रिलीज हो सकती हैं।

Related Articles

Back to top button
Airtel लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मचा रही धूम