GHKKPM Lead : शो के बाद ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की दुश्मनी ने पकड़ा तूल, उल्का गुप्ता होंगी नई लीड एक्ट्रेस?

GHKKPM

GHKKPM Lead : गुम है किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेसेस आयशा सिंह और ऐश्वर्या के बीच चल रही लड़ाई ने लोगों का ध्यान खींचा है। शुरुआत से ही शो का हिस्सा होने के बावजूद, रिपोर्ट्स बताती हैं कि आयशा और ऐश्वर्या ने कभी दोस्ती नहीं की, और उनके झगड़े की अफवाहें अक्सर सुर्खियों में रहीं। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ था कि दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि कोई बड़ा विवाद नहीं हुआ है, लेकिन दोनों के बीच तनाव की बात हमेशा से चर्चे में रही है।

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने ‘ईटाइम्स’ को बताया, Ayesha Singh और Aishwarya Sharma कभी भी खास दोस्त नहीं थे। उन्होंने कलिग्स के रूप में एक प्रोफेशनल रिश्ता बनाए रखा, और जब उन्होंने शुरुआत में शो के लिए ऐड कॉन्टेंट में साथ काम किया, तो कुछ मतभेदों के कारण वो साथ नहीं चल सकीं और पिछले एक साल से उनके संबंध अच्छे नहीं हैं।

कभी नहीं हुई पाखी और सई की दोस्ती

सूत्र ने खुलासा किया कि ऐश्वर्या शर्मा को शो में अपने निगेटिव रोल के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जिससे गलतफहमी हुई और दोनों के बीच दरार पैदा हो गई। हालांकि, आयशा और ऐश्वर्या दोनों ने हमेशा प्रोफेशनल टर्म को बनाए रखा है, और सेट पर कभी भी कोई बड़ी समस्या नहीं हुई है।

Read More:Amitabh-Jaya 50th Anniversary : जया बच्चन की शादी से खुश नहीं थे पिता, मनाने के लिए बिग बी ने किया था यह काम

दोनों ने दिया जवाब

जब पब्लिकेशन ने आयशा से ऐश्वर्या को अनफॉलो करने की बात कही तो उन्होंने इस बारे में बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं इस बारे में कभी बात नहीं करूंगी। मैं सिर्फ शो की शूटिंग पर फोकस कर रही हूं।’ दूसरी ओर, ऐश्वर्या साउथ अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 कर रही हैं। उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं जवाबदेह नहीं हूं, आप इसके बारे में किसी और से पूछ सकते हैं।’

Read More:Sara Ali Khan: ट्रोलर्स की जुबान पर लगाया ताला, सारा अली खान बोलीं- महाकाल जाऊं चाहे अजमेर शरीफ, मेरी मर्जी!

‘गुम है किसी के प्यार में’ ट्विस्ट

‘गुम है किसी के प्यार में’ में आने वाले ट्विस्ट की बात करें, तो शो एक जेनरेशन लीप लेने के लिए तैयार है और आयशा सिंह और नील भट्ट कथित तौर पर लीप के बाद शो का हिस्सा नहीं होंगे। यह शो स्टार प्लस पर रोजाना रात 8 बजे प्रसारित होता है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस उल्का गुप्ता लीप के बाद लीड रोल प्ले कर सकती हैं। उन्हें ऑफर आया है लेकिन अब तक कंफर्मेशन नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button
BSNL लाया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, मात्र 7 रु में रोजाना 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग