1920 Horrors Of The Heart : रोंगटे खड़े कर देगा अविका गौर की ये फिल्म, 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट का ट्रेलर ने डर के मारे छुड़ा दिए पसीने छुड़ा दिए

1920 Horrors Of The Heart

1920 Horrors Of The Heart : ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) सीरियल में आनंदी के बचपन का रोल निभा चुकी अविका गौर (Avika Gor) हॉरर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म का नाम है ‘1920 हॉरर ऑफ द हार्ट’. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में है. इस 2 मिनट 38 सेकेंड के ट्रेलर में अविका गौर के खतरनाक अवतार और फिल्म के ट्रेलर ने लोगों ने डर के मारे पसीने छुड़ा दिए. इस ट्रेलर के रिलीज होते ही उसे काफी ज्यादा व्यूज मिल रहे हैं.

Read More;Tiger 3 : सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के सेट पर दिखा शाहरुख खान का ‘पठान’ लुक

रोंगटे कर दिए खड़े 

पहली फिल्म में अविका गौर जबरदस्त एक्टिंग करती हुई नजर आई हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कृष्णा के रोल में अविका गौर है जो अपने पेरेंट्स की मौत का बदला एक महिला और उसके पूरे परिवार से लेना चाहती है. इसके बाद बुरी आत्मा किस तरह से अपने नापाक इरादों से फिल्म में तहलका मचाती है उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. विक्रम भट्ट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने किया है. ये कृष्णा भट्ट (Krishna Bhatt) की डेब्यू फिल्म भी है.

Read More:Good News : अब राशन दुकानों में दूध-घी भी, ब्यूटी प्रोडक्ट और ये सभी मिलेंगे जरूरी सामान

कृष्णा भट्ट ने शेयर किया ट्रेलर
इस फिल्म के ट्रेलर को कृष्णा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- ‘ट्रेलर यहां है….कुछ ऐसा होता है डर का अंधेरा. इस फिल्म में अविका गौर के अलावा राहुल देव और बरखा बिष्ट हैं.’ ये फिल्म 23 जून को रिलीज हो रही है.

Related Articles

Back to top button